Friday, July 30, 2021

 

 

 

गोविंदा की नाराजगी वाले बयान पर पार्टनर सलमान का अनोखा जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -

INDIA-ARTS-CINEMA-BOLLYWOOD

मुंबई | कभी किसी ज़माने में अच्छे दोस्त कहे जाने वाले अभिनेता गोविंदा और सलमान खान के बीच काफी दिनों से नाराजगी चल रही है. कहते है की संवाद से बड़े बड़े वाद खत्म हो जाते है. इसी राह पर चलते हुए सलमान खान ने गोविंदा से सभी गिले शिकवे भूलकर दोस्ती का हाथ आगे बढाया है. सलमान , गोविंदा की आने वाली फिल्म ‘आ गया हीरो’ को ट्वीटर पर प्रोमोट भी कर रहे है.

दरअसल फिल्म की प्रमोशन के दौरान किसी पत्रकार ने जब गोविंदा से ‘पार्टनर 2’ के बारे में पुछा तो उन्होंने बड़े ही तंज भरे लहजे में कहा की शायद ही ‘पार्टनर 2 ‘ कभी बन पाए. क्योकि सलमान खान के साथ मेरी जोड़ी अब शायद ही बने. जब वजह पूछी गयी तो गोविंदा ने बताया की ‘पार्टनर’ को दर्शको का काफी प्यार मिला. इस फिल्म में लोगो ने सलमान की जगह मेरी काम की तारीफ ज्यादा की.

गोविंदा ने आगे कहा ,’ यही नही इस बात को लेकर लोगो ने सलमान के कान भी भरे. लोगो ने सलमान को कहा की गोविंदा के साथ काम करोगे तो तुम्हारा समय ख़राब हो जायेगा. यही वजह है की वो मेरे साथ काम करना नही चाहते’. गोविंदा के आरोपों का जवाब देते हुए सलमान खान ने वो काम किया जिसकी उम्मीद गोविंदा को भी नही थी.

सलमान खान ने एक ट्वीट कर गोविंदा की आने वाली फिल्म ‘आ गया हीरो’ का ट्रेलर लांच कर दिया. सलमान ने ट्वीट में लिखा, ‘ आ गया मेरा हीरो , मेरा पार्टनर, शानदार ट्रेलर’. इस ट्वीट के साथ फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया गया. इस एक ट्वीट में सलमान ने गोविंदा के सारे गिले शिकवे दूर कर दिए. सलमान के ट्वीट का जवाब देते हुए गोविंदा ने उन्हें धन्यवाद किया. गोविंदा की यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles