नई द‍िल्‍ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच एक नया सॉन्ग ‘भाई भाई (Bhai Bhai Song)’ रिलीज किया है। इस गाने को उन्होने अपनी आवाज भी दी है। इस गाने को अब तक 39 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसके साथ ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने नवीनतम व्यावसायिक उपक्रम में FRSH ब्रांड के तहत सैनिटाइजर्स लॉन्च किया। क्लॉदिंग, फिटनेस इक्विपमेंट, जिम और साइकिल ब्रांड के बाद सलमान खान ने अपना पर्सनल केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है।

इस बारे मे जानकारी खुद सलमान खान ने ही ट्विटर पर दी है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं, यह है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स, सेनेटाइजर्स आ चुके हैं, जो मिलेंगे आपको यहां…तो ट्राई करो।

FRSH की वेबसाइट के मुताबिक, सैनिटाइसर की 100 मिली लीटर बोतल की कीमत 50 रुपए और 500 मिली लीटर की बोतल में सैनिटाइजर का दाम 250 रुपए है। हालांकि, वेबसाइट के मुताबिक, कॉम्बो सेट की खरीदारी पर 10 प्रतिशत से 20 फीसदी तक छूट मिलेगी।

मालूम हो कि सलमान खान ने इससे पहले बॉ‍लीवुड इंडस्‍ट्री में काम करने वाले 25 हजार से अधिक डेली वेजेज वर्कर्स के अकाउंट में रुपये ट्रांसपर कर उनकी मदद की थी और इसके बाद सलमान ने मुंबई के विभिन्‍न इलाकों में एक फूड ट्रक चलवा कर जरुरतमंदों को राशन बंटवाया था।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन