बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर अपनी दरियादिली का परिचय देते हुए फिल्म इंडस्ट्री में स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद को सामने आए हैं जो काफी दिनों से कैंसर की लड़ाई लड़ रही है।

सलमान की मदद के बाद उत्तर प्रदेश के मूल निवासी और यहां मुबंई में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्पॉटब्वॉय का काम करने वाले रमाकांत जायसवाल की कैंसर पीड़ित पत्नी की मदद के लिए सलमान खान के फाउंडेशन बीईंग ह्यूमन ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्पॉटबॉय की पत्नी का इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में चल रहा है। इसी दौरान एक सर्जरी के लिए डॉक्टर्स ने स्पॉटबॉय से 2 लाख की डिमांड की। इस बारे में मीडिया में रिपोर्ट छपी थी। जिस पर बुधवार को रमाकांत के पास बीईंग ह्यूमन के संचालकों का फोन पहुंच गया।

सलमान खान के फाउंडेशन बीईंग ह्यूमन की प्रतिनिधि लोरेटा ने बुधवार को रमाकांत से बात की है। बता दें कि, सलमान खान की अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के जरिए गरीब और जरूरतमंद की मदद करते हैं। बीइंग ह्यूमन ब्रैंड के प्रॉफिट का एक हिस्सा गरीबों की शिक्षा और उनकी जरूरत की चीजों में खर्च किया जाता है।

कई बार लोगों के पास अस्पताल को चुकाने के पैसे नहीं होते हैं और सलमान खान उनके इलाज का खर्च उठाते हैं। सलमान की फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा ददवाल जब टीबी से पीड़ित थीं और उन्होंने सलमान खान से मदद मांगी तो सलमान खान ने उनका इलाज करवाया, उनके लिए दवाइयों और नए कपड़ों का भी इंतजाम करवाया।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन