Saturday, November 27, 2021

सलमान को मिला शांति का पुरस्कार, दूसरी ओर लगा मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप

- Advertisement -

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को वॉशिंगटन डीसी में कैपिटल पोस्ट व कैपिटल मीडिया ग्रुप ने शांति के लिए ग्लोबल एम्बेसेडर के रूप में सम्मानित किया।

उन्हे ये सम्मान वॉशिंगटन डीसी में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया गया। जिसमे सलमान खान सहित कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा, डेज़ी शाह, प्रभुदेवा और गुरू रंधावा मौजूद थे। ये सभी दबंग रीलेडेड टूर को लेकर अमेरिका पहुंचे है।

इसी बीच एक बार फिर से सलमान खान विवादों में घिरे है। एक बुजुर्ग दंपति ने सलमान खान पर जमीन हड़पने के लिए मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है।

एनआरआई दंपति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनिता कक्कड़ का कहना है कि पनवेल में उनकी जमीन है जिसे सलनाम खान हड़पना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने दोनों को मेंटली टॉर्चर किया।

उन्होंने कहा की इस बारे में हमने महाराष्ट्र के फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुंगंटीवार से भी बात की लेकिन कोई मदद नहीं मिली। अब यह दंपति मामले को कोर्ट में ले जाना चाहता है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान का विवादों से पुराना नाता है। कुछ समय पहले ही उन्हें काला हिरण मामले में 5 साल जेल की सजा सुनाई गई है। वह फिलहाल जमानत पर हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles