Saturday, July 31, 2021

 

 

 

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को एक लाख हैंड सेनिटाइजर दान किए

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की और से लगातार कोरोना संकट में मदद जारी है। अब उन्होने मुंबई पुलिस को 1 लाख हैंड सेनिटाइजर मुहैया कराए। जिसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने खुद उनकी तारीफ की है।

उद्धव ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से लिखा, ‘शुक्रिया सलमान खान, मुंबई पुलिस को 1 लाख हैंड सैनिटाइजर देने के लिए।’ इसके जवाब में सलमान खान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, मुंबई पुलिस और युवा सेन कमिटी के सदस्य राहुल कनाल को शुक्रिया कहा।

बता दें कि सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच एक नया बिजनेस शुरू किया है।  उन्होंने क्लॉदिंग, फिटनेस इक्विपमेंट, जिम और साइकिल ब्रांड के बाद अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है। बॉलीवुड मेगास्टार ने 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा की थी।

FRSH की वेबसाइट के मुताबिक, सैनिटाइसर की 100 मिली लीटर बोतल की कीमत 50 रुपए और 500 मिली लीटर की बोतल में सैनिटाइजर का दाम 250 रुपए है। हालांकि, वेबसाइट के मुताबिक, कॉम्बो सेट की खरीदारी पर 10 प्रतिशत से 20 फीसदी तक छूट मिलेगी।

इससे पहले सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 श्रमिकों के बैंक खातों में सीधे 6 करोड़ की आर्थिक मदद दी थी। उसके बाद लॉकडाउन में भूखे मजदूरों और गरीबों के लिए ट्रकों में भर कर राशन भी भेजा ताकि कोई भूखा न सोए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles