Wednesday, January 26, 2022

श्रीदेवी के शव को देख आंसू नहीं रोक पाए सलमान

- Advertisement -
salman crying

बॉलीवुड की “चांदनी” श्रीदेवी का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाना है. उनका पार्थिव शरीर आखरी दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है. इससे पहले 2:30 बजे तक श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी गई.  इसके बाद अब 3.30 बजे मुंबई के एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे.

कल रात जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा तब कई बॉलीवुड सितारे कपूर परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे. अब ख़बरें मिल रहीं है श्रीदेवी के शव को देखकर सलमान खान खुद को रोक नहीं पाए और वह रो पड़े.  इसी के साथ श्रीदेवी का शव  देख बॉलीवुड के सितारे अपने आंसूं रोक नहीं पा रहें है. यहीं नहीं आज श्रीदेवी के करोड़ों प्रशंसकों की आंखें नम हैं और वह चांदनी को अलविदा कह रहे हैं.

आपको बता दें कि, कल रात करीब 9:30 बजे बोनी और अर्जुन समेत कपूर परिवार के अन्य सदस्य श्रीदेवी का शव लेकर दुबई से मुंबई पहुंचे. श्रीदेवी का शव अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से लाया गया और अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ अनिल भी मुंबई एयरपोर्ट पर शव के इंतज़ार में मौजूद रहे. अनिल कपूर भी श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के इंतजार में एयरपोर्ट पहुंचे. इसी दौरान एयरपोर्ट पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ भी मौजूद रही.

आपको बता दें कि, श्रीदेवी की बेटियों खुशी, जाह्नवी, बोनी कपूर, समूचे कपूर और अय्यप्पन परिवारों की तरफ से जारी इस बयान में कहा गया कि शुभचिंतक सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब, गार्डन नंबर-5, लोखंडवाला परिसर, अंधेरी पश्चिम में सुबह साढ़े नौ बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक श्रीदेवी के प्रति अपनी संवेदना ज़ाहिर कर सकते हैं. वहीँ कपूर ने कहा कि कैमरा, रिकॉर्डिंग वाली सभी चीज़ें स्थल से बाहर रखे जाएं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles