salman khan 1200x603xt

सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर और सलमान खान के बीच शुरू हुआ विवाद खत्म होने के बाजाय अब और बढ़ चुका है। सलमान ने एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इशारों मे ऋषि कपूर को लेकर बहुत कुछ कह दिया।

इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि वे ऐसे इंसान को बिलकुल पसंद नहीं करते, जो उनकी और उनके परिवार वालों की इज्जत नहीं करता। सलमान ने यहां यह भी कहा कि बॉलीवुड में ऐसे एक या दो परिवार ही हैं, जो उनकी फैमिली को सम्मान नहीं देते। सलमान की मानें तो उनके घर में ऐसे लोगों की एंट्री कभी नहीं हो सकती।

इतना ही नहीं हाल ही में जब सलमान ‘रेस 3’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे तो उनसे अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और ऋषि कपूर के काम के बारे में पूछा गया । ये तीनों ही स्टार 50 की उम्र पार करने के बाद भी कमाल की एक्टिंग करते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस पर सलमान ने बिग बी और अनिल कपूर के बारे में तो अच्छे से बात की लेकिन जब ऋषि कपूर के बारे में पूछा गया तो वो दो बार बोले- ‘कौन’.. ‘कौन’। सलमान ने ऋषि कपूर का नाम लिए बिना बताया क्यों वो हमेशा उन्हें रिसपेक्ट नहीं देते हैं।

उन्होने कहा, ‘मुझे पता है कि इंडस्ट्री में वो सीनियर हैं और मैं जूनियर हूं । उनका अपमान नहीं करना चाहिए । अगर आप उनके साथ काम कर चुके हैं तब तो बिल्कुल भी नहीं । लेकिन अगर सामने वाला आपको बेवकूफ समझने लगे तो ये करना पड़ता है।’

बता दें कि 8 मई को सोनम कपूर के रिसेप्शन के दौरान सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की वाइफ सीमा से ऋषि कपूर की बहस हुई थी। ऋषि बार-बार सीमा से सलमान के बिहैवियर के बारे में शिकायत कर रहे थे। जब सीमा ने सलमान को ऋषि की यह बात बताई तो वे भी अपसेट हो गए। हालांकि बाद में नीतू कपूर ने पति ऋषि की ओर से सोहेल से माफी मांग ली थी।

Loading...