सुशांत सिंह राजपूत केस में न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की एंकरिंग विवादों में रही। इतना ही नहीं अब उनके चैनल का फेक टीआरपी स्केम में नाम सामने आया है। जिसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने इशारों में अर्नब को निशाने पर लिया।

‘बिग बॉस 14’ के पहले ‘वीकेंड का वार’ में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने नए कंटेस्टेंट्स को चेतावनी दी कि वे अपने गेम को ठीक से आगे बढ़ाएं। उन्होंने घरवालों को समझाया कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ न करें नहीं तो उनका चैनल बंद हो जाएगा।

कंटेस्टेंट को समझाते हुए सलमान ख़ान ने कहा, ‘बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना चाहिए. ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छे जा रहे हो तुम लोग, पहले दिन से… तुम लोगों को लेकर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसे और बड़ा और अच्छा बनाने के लिए सच्चाई और ईमानदारी से खेलो। ऐसा नहीं कि.. यार ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है.. चिल्ला रहा है, प्वॉइंट ये नहीं है। वो (लोग) आपके चैनल को बंद कर देंगे। जो मुझे कहना था इनडायरेक्ट्ली मैंने कह दिया।’

बता दें कि इससे पहले सलमान खान के ही शो द कपिल शर्मा शो’ में भी अर्नब गोस्वामी की नकल उतारी गई थी। इस दौरान उनका जमकर मजाक बना। डिबेट के दौरान वे ‘मुझे ड्रग दो…मुझे ड्रग दो…’ कह चीखने लगे थे। इस तर्ज पर शो में बच्चा यादव बने कीकू शारदा चिल्लाते हैं- ‘मुझे जग दो, जग दो।’

बच्चा यादव शो में कहते दिखाई देते हैं- ‘रद्दी न्यूज में आप सभी का स्वागत है और हम हैं बच्चा यादव। आज की शाम हमारे गेस्ट यहां मौजूद हैं। इनसे जरा चाय कॉफी पूछिए।’ सपना कहती हैं- दूध वाला आया नहीं। तभी बच्चा यादव चिल्लाते हैं- ‘ब्रेकिंग न्यूज! हमारा दूध वाला आया नहीं है। ब्रेकिंग न्यूज दूध वाला सामने आओ, कहां छुपे बैठे हो? वेयर आर यू दूध वाला? (नीचे क्लिक करके विडियो देखें)

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano