slll1

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सलमान खान और करीना कपूर को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि सलमान खान उनकी छोटी बहन करीना कपूर खान की अपेक्षा उनके ज्यादा करीब हैं.

‘एंटरटेंमेंट की रात-लिमिटेड एडिशन’ में पहुंची करिश्मा ने सलमान के साथ अपने संबंधों पर बात की. करिश्मा ने कहा, ‘‘करीना की तुलना में सलमान मेरे ज्यादा करीब है. हमारा दोस्ती अधिक लंबे समय से है. सलमान के लिए करीना एक छोटी बहन की तरह है और वह अब भी उसे एक बच्ची मानते हैं.’’

ध्यान रहे 1990 के दशक में सलमान और करिश्मा की हिट जोड़ी थी और दोनों ‘अंदाज अपना अपना’, ‘बीवी नं. 1’, ‘जीत’ और ‘जुड़वां’ जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आए थे. अब करीना और सलमान खान एक साथ ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बॉडीगार्ड’ में एक साथ नजर आ चुके हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

करिश्मा ने कहा, ‘‘मैंने बॉडीगार्ड फिल्म में छाया को आवाज दी थी. वह मेरी आवाज थी जो फिल्म में सलमान के चरित्र बॉडीगार्ड को परेशान करती थी.’’

यह पूछे जान पर कि वे किस तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, “सभी नं.1 फिल्मों में काम करने के बाद मैं मम्मी नं. 1 में काम करना चाहती हूं. मैं इस फिल्म में काम करना चाहूंगी. मैं लोगों को बताना चाहूंगी कि हम मां-बेटी एक दूसरे के कपड़े तक शेयर करते हैं.”

Loading...