सलमान खान ने आने वाली फिल्म सुलतान पर एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के कारण हंगामा मचा हुआ हैं. सुल्तान के प्रमोशन में जुटे सलमान ने एक सीन की एक्टिंग का उल्लेख करते हुए खुद की तुलना रेप पीड़िता से कर दी.

स्पॉटबॉय.कॉम को दिए गए इंटरव्यू में सलमान से जब पुछा गया की फिल्म की शूटिंग के दौरान अखाड़े में पहलवानों से लड़ते हुए कैसा लगा. इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा की अखाड़े में पहलवानों के साथ दंगल करना बड़ा मुश्किल काम था. सलमान ने बताया की फिल्म उन्हें एक 120 किलो के पहलवान को 10 अलग अलग तरीको से पटखनी देनी थी. इस शूट के दौरान 6 घंटे लगातार शूटिंग करनी पड़ी. शूटिंग के बाद मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं कोई रेप पीड़ित महिला हूँ, मैं सीधा नही चल पा रहा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सलमान के इस बयान पर सोशल मीडिया पर उनका विरोध शुरू हो गया. राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान खान को इस बयान के लिए नोटिस भेजकर उनसे जवाब तलब किया है. सलमान को राष्ट्रीय महिला आयोग में सात दिन के भीतर अपना जवाब दाखिल करना होगा.

राष्ट्रीय महिला आयोग प्रमुख, ललिता कुमारामंगलम ने कहा, यह बहुत दुख की बात है. सलमान खान हैं तो कुछ भी नहीं बोल सकते. आयोग ने सलमान खान को एक पत्र लिखा है जिसमें उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान के पीछे कारण पूछा है.

Loading...