jube

jube

कॉन्ट्रोवर्सी के लिए पहचाने जाने वाला ऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ इस बार बड़े विवाद में आ गया है. दरअसल ‘बिग बॉस-11’ में होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट जुबैर खान के बीच शुरू हुआ मामला दाउद इब्राहिम से होते है पुलिस तकजा पहुंचा है.

दरअसल शो के दौरान सलमान ने जुबेर को जमकर अपमानित किया. जिसके चलते उन्होंने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या तक करने की कोशिश की. अब इस मामले में जुबेर ने मुंबई के एंटॅाप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा, ‘सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है.’ उन्होंने कहा,  अगर मैं खुद को जान से मारने की कोशिश नहीं करता तो मुझे बिग बॉस के घर से निकलने नहीं दिया जाता.

उन्होंने चैनल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बिग बॉस में मेंटल टॉर्चर होता है. वहां जो भी गलत होता है उस पर यदि मैं जवाब देता हूं, तो कहा जाता है कि मैंने गाली दी है. गाली देने के पहले क्या हुआ यह तो दिखाया ही नहीं जाता है। ‘कलर्स’ लोगों की इज्जत उतारकर पैसे कमाने में लगा है.’

उन्होंने सलमान को चेलेंज देते हुए कहा कि पूरी दुनिया के सामने सलमान ने मुझे जलील किया है. अब देखना कि यह पठान क्या करता है. साथ ही जुबेर ने कहा, सलमान तेरे को ऊपर से भाई का फोन आया इसलिए तेरी फट गई, तेरे जैसे लोगों की फट जाती है लेकिन हमारी नहीं फटती.

जुबेर ने कहा, लमान तू दाऊद भाई का चमचा होगा, मैं उसका चमचा नहीं हूं. हम देश का नमक खाते हैं. हम गद्दार नहीं हैं. तेरी दाऊद से फटती हैं, मेरी नहीं. मुझे भारत सरकार और पुलिस के ऊपर भरोसा है.’

Loading...