sajid-wajid-1-580x395

मुंबई | बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और दबंग सलमान खान के चहेते साजिद-वाजिद ने बड़ा ही चौकाने वाला निर्णय लेते हुए बीजेपी ज्वाइन कर ली. अपनी राजनितिक महत्वकांशाओ को अमली जामा पहनाने के लिए साजिद वाजिद ने यह फैसला किया. साजिद-वाजिद आने वाले चुनावो में बीजेपी की तरफ से स्टार प्रचारक की भूमिका निभाते नजर आयेंगे.

रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनविस की मौजदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर बीजेपी की युवा शाखा ने एक कार्यक्रम आयोजित किया. इसी मौके पर साजिद वाजिद ने बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला किया. इस मौके पर फडनविस ने कहा की अटल बिहारी वाजपेयी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया. उनका उद्देश्य केवल राष्ट की क्षमताओं को बढ़ाना था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फडनविस ने आगे कहा की अब प्रधानमंत्री मोदी , अटल बिहार वाजपेयी जी के सपनो को पूरा करने में लगे हुए है. इस दौरान फडनविस ने हर युवक से 10 लोगो को कैशलेस लेनदेन सिखाने की अपील की. उन्होंने कहा की मैं आपसे अपील करता हूँ की लोगो को कैशलेस लेनदेन के बारे में सिखा कर , भ्रष्टाचार भारत के सपने को पूरा करने में अपना योगदान दे.

संगीत साजिद-वाजिद , सलमान खान के चहेते संगीतकार माने जाते है. साजिद वाजिद ने अपने करियर की शुरुआत भी सलमान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कई और हिट फिल्मो में संगीत दिया. जिनमे दबंग, हाउसफुल 2 , राऊडी राठौर और हीरोपंथी जैसी फिल्मे शामिल है.

Loading...