sajid khan 116504 730x419

आईपीएल सट्टेबाजी में सलमान खान के भाई अरबाज खान का नाम सामने आने के बाद अब एक और बड़ा नाम सामने आया है। पुलिस की गिरफ्त में आए सट्टेबाज सोनू जलान ने फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद खान का नाम लिया है।

बता दें कि सोनू जलान ने ही पहले अरबाज खान का नाम लिया था। जिसके बाद ठाणे पुलिस ने अरबाज खान को पूछताछ के लिए तलब किया था। पूछताछ मे अरबाज खान ने माना है कि उन्होंने पिछले साल आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाया था और 2.75 करोड़ रुपये हारे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सट्टेबाज सोनू जालान ने जांच एजेंसियों को बताया है कि साजिद ने उनके साथ सात साल पहले सट्टेबाजी की थी। अभी साजिद को समन भेजा जाना बाकी है। पुलिस साजिद खान को कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

arbaaz 4

सोनू ने पुलिस को बताया कि सात साल पहले साजिद उनके साथ सट्टा लगाया करते थे, लेकिन किसी बात पर अनबन होने के कारण वह उनसे अलग हो गए और फिर अन्य बुकी से साथ सट्टा लगाने लगे।

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान के भाई साजिद खान  की पहचान अभिनेता-निर्देशक के रूप में रही है। बतौर निर्देशक उनकी हाउसफुल सीरीज की दो फिल्में बॉक्स आफिस पर हिट हुई थीं।

Loading...