akshay sajid metoo d

मुंबई । बॉलीवुड में चल रहे #MeToo अभियान के तहत रोज़ाना नए नए ख़ुलासे हो रहे है। इन ख़ुलासों में बड़ी बड़ी सिलेब्रिटी के असल चेहरे सामने आ रहे है। ताज़ा ख़ुलासे में मशहूर फ़िल्म निर्देशक साजिद खान पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है। एक मशहूर अभिनेत्री ने साजिद पर घर बुलाकर शोषण करने का आरोप लगाया। इस आरोप के बाद साजिद खान ने ख़ुद से एक बड़ा फ़ैसला लिया।

साजिद ने ट्वीट कर जानकारी की वह परिवार और दोस्तों पर पड़ रहे दबाव की वजह से ख़ुद को हाउसफ़ुल 4 से अलग कर रहे है। वह अब इस फ़िल्म का निर्देशन नही करेंगे।  उन्होंने ट्वीट कर कहा,’ मीडिया के दोस्तों से अपील है कि सच के सामने आने तक वह किसी फैसले पर पहुंचने से बचें। मैं ख़ुद को हाउसफ़ुल 4 से अलग कर रहा हूँ।’ उधर अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इस फ़िल्म की शूटिंग करने से इंकार कर दिया है।

अक्षय ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा,’ मैं अभी देश में वापस लौटा हूँ और कई परेशान करने वाले खबरें पढ़ी हैं।  मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से जांच पूरी होने तक शूटिंग कैंसल करने की रिक्वेस्ट की है। मेरा मानना है की इन सब आरोपों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है। वह किसी भी ऐसे आदमी के साथ काम नहीं करेंगे जो दोषी पाया जाएगा। जिनके साथ भी हैरसमेंट हुआ है उनकी पीड़ा सुनी जाए और उनके साथ न्याय किया जाए।’

बताते चले की बॉलीवुड में #MeToo अभियान की शुरुआत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने की। उन्होंने नाना पाटेकर एक शूट के दौरान छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। इसके बाद ऐसे कई मामले सामने आए। ताज़ा मामले में निर्देशक सुभाष कपूर का नाम आया है। सुभाष कपूर फ़िलहाल फ़िल्म ‘मुग़ल’ का निर्देशन कर रहे थे जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। लेकिन इन आरोपो के बाद आमिर ने भी यह फ़िल्म छोड़ दी।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें