नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और बॉलीवुड के ‘ट्रेजडी किंग’ दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की सेहत को लेकर उनकी पत्नी सायरा बानो ने जानकारी देते हुए बताया कि अब उनकी सेहत में काफी सुधार है!

बता दे कि हाल ही में वो लीलावती अस्पताल में निमोनिया होने के बाद एडमिट हुए थे। उन्हे बुधवार को बांद्रा के लीलावती अस्पताल और रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया।

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से सायरा बानो ने लिखा, ‘साहब का स्वास्थ्य अब बेहतर हैं। आप सभी लोगों की मोहब्बत और प्रार्थना से साहब जल्द ही हॉस्पिटल में डिस्चार्ज हो जाएंगे।’ हालांकि अभी तक सायरा ने डिस्चार्ज की डेट नहीं बताई है। दरअसल, सायरा ने ये ट्वीट केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा है। राजनाथ सिंह ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर चिंता जताई थी और जल्द ही सेहतमंद होने की दुआ की थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं दिलीप कुमार के आत्मकथा लेखक उदय तारा नायर ने आईएएनएस से कहा, “वह आईसीयू में हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। उन्हें एंटीबॉयोटिक दी जा रही है।” उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उनके साथ हैं।

दिलीप कुमार अभिनेताओं की इस पीढ़ी से आते हैं जो बंटवारे के बाद पाकिस्तान से भारत आकर बस गए। दिलीप कुमार का जन्म भी पेशावर में हुआ था। उनके पिता देश के बंटवारे के बाद मुंबई आ गए थे। दिलीप कुमार ने एक्टिंग की कोई ट्रेनिंग कभी नहीं ली, वे एक स्वाभाविक अभिनेता रहे हैं।

Loading...