Sunday, June 20, 2021

 

 

 

सैफ ने बेटे का नाम ‘तैमूर’ रखने की बताई वजह, इसलिए रखा ये नाम…

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान द्वारा अपने बेटे के नाम  ‘तैमूर’ रखने पर सोशल मीडिया में काफी बवाल मचा था. जिसके बाद अब पहली बार सैफ ने इस पर खुलकर बात की हैं और उन्होंने ये नाम रखने की भी वजह बताई हैं.

सैफ ने बताया कि तैमूर का मतलब होता है ‘लोहा’. सैफ ने कहा कि अलेक्जेंडर और अशोक के नाम से भी हिंसक इतिहास जुड़ा हुआ है. लेकिन उन्होंने किसी का नाम रखने से आप उस शख्स की तरह बर्ताव नहीं करने लगते. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि तैमूर प्यार, शांति और गुड वैल्यू के साथ बड़ा होगा. उन्होंने कहा कि उनका तैमूर एक उदारवादी, बैलेंस्ड और ओपन माइंडेड होगा.

सैफ ने कहा कि उनके बच्चे में करीना के गुण अधिक नजर आ रहे हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना के ग्लैमरस और बोल्ड दिखने पर सैफ ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि धार्मिक, आर्थिक और मानसिक रूप से वह फ्री थीं. उन्होंने कहा कि घर पर कोई करीना को ये नहीं कहता कि उन्हें क्या करना है.

गौरतलब रहें कि बेटे का नाम ‘तैमूर’ रखने की वजह से सैफ और करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. और कहा गया था कि सैफ ने अपने बेटे का नाम ऐसे शख्स पर रखा हैं जो हिन्दुओं का कातिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles