अपने समय के प्रसिद्ध पेसर ज़हीर खान ने सगाई कर ली है, अपने ट्विटर अकाउंट से सगाई की अंगूठी के साथ उन्होंने अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी. देखते ही देखते ज़हीर खान को बधाई देने वालो का तांता लगा गया.

जैसे ही ज़हीर खान ने चक दे इंडिया फेम सागरिका घाटगे के साथ अपनी सगाई को लेकर ट्वीट किया फैन्स ने तुरंत ज़हीर को हाथो हाथ लेते हुए बधाई देना शुरू कर दिया, अब तक ज़हीर का यह ट्वीट 10 हजार लोगो ने पसंद किया है तथा लगभग 3 हजार लोगो ने इसे रीट्वीट किया है.

अपने ट्वीट में ज़हीर खान ने लिखा की “अपनी पत्नी की पसंद पर कभी मत हंसो, क्योंकी तुम भी उसमे से एक हो” इस सन्देश के साथ दोनों ने इंगेजमेंट रिंग के साथ सेल्फी लेकर अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बताया.

आपको बताते चले ज़हीर और सागरिका का रिलेशनशिप काफी दिनों से चल रहा था जिसे लेकर दोनों ही काफी सीरियस नज़र आ रहे थे आखिरकार अपनी लव पारी की समाप्ति की घोषणा करते हुए इसे वैवाहिक बंधन में बाँधने की मैदान में उतर चुके है. सागरिका फिल्म चक दे इंडिया से काफी पोपुलर हुई थी जहाँ उनके किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था. मज़े की बात यह है की फिल्म चक दे में भी वो एक क्रिकेटर से प्यार करती है जो टीम इंडिया के लिए खेलता है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?