Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

नसीरुद्दीन शाह को मिला पृथ्वीराज चव्हाण का साथ, तो भगवा संगठन ने भेजा पाक का टिकट

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा पर सवाल उठाने को लेकर दक्षिणपंथियों के निशाने पर आए नसीरुद्दीन शाह को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण का साथ मिला है।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि शाह की बातों में दम है और इन पर गंभीरता से विचार किया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में भीड़ द्वारा की गई हिंसा की घटना और पांच राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयानों से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा धार्मिक आधार पर ध्रुवीकरण करना चाहती है। भाजपा को ये एहसास हो गया है कि जनता से उसकी वादाखिलाफी उसे चुनावों में महंगी पड़नी वाली है।

चव्हाण ने ये भी कहा कि भारत के धर्मनिरपेक्ष लोग डर के माहौल में जी रहे हैं। अगर आगामी लोकसभा चुनावों में नरेन्द्र मोदी सरकार फिर से सत्ता में आ गई तो हमें डर है कि देश में न तो संविधान बचेगा और न ही जनतंत्र।

दूसरी और उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसरुद्दीन शाह को 14 अगस्त, 2019 को मुंबई से कराची का टिकट बुक करा भेजा है। इस टिकट की कीमत 14,187 रुपया है। टिकट भेजने के बाद अमित जानी ने कहा है कि ‘अगर उन्हें डर लग रहा है तो वह हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते हैं…क्योंकि अब तो वैसे भी हनुमान जी को मुसलमान बताया गया है…अब वह इस्लाम से खारिज नहीं होंगे।’

अमित जानी ने आगे कहा है कि ‘जिसको भी देश में डर लगता है वह पाकिस्तान जा सकते हैं, इसका इंतजाम उनका संगठन करवाएगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles