Saturday, June 19, 2021

 

 

 

बैट रिपेयर करने वाला ‘अशरफ चाचा’ हुए बीमार तो मदद को आगे आए सचिन तेंदुलकर

- Advertisement -
- Advertisement -

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के क्षतिग्रस्त बल्ले को ठीक करने वाले ‘अशरफ चाचा’ लॉकडाउन से ही बीमार है। इन दिनों वह अस्पताल में भर्ती है। ऐसे में अब उनके इलाज के लिए न केवल सचिन बल्कि विराट कोहली आगे आए है।

बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम के सामने अशरफ चौधरी की दुकान है। अशरफ के पास सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और स्टीव स्मिथ जैसे बल्लेबाज अपने बल्ले रिपेयर करवाने के लिए आते रहे हैं। इन दिनों वह वह अपनी किडनी में पथरी के कारण परेशानियों से जूझ रहे हैं।

अशरफ की मदद करने वाले प्रशांत जेठमलानी ने कहा- उनकी स्थिति अच्छी नहीं है। गुर्दे की पथरी से संबंधित उन्हें कुछ समस्या थी, जो फिर से बढ़ गई है। अन्य जटिलताएं भी हैं। लॉकडाउन के कारण उनका व्यवसाय नहीं चल पाया क्योंकि इससे शहर में क्रिकेट पूरी तरह से बंद हो गया। उसके पास धन नहीं है; उसके पास जो कुछ भी है, वह खत्म हो चुका है।

जेठमलानी ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ तेंदुलकर आगे आए और उन्होंने अशरफ चाचा से बात की. उन्होंने उनकी आर्थिक मदद भी की है। सचिन तेंदुलकर से पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनकी मदद के लिए इच्छा जताई थी। शनिवार को नवीन नाम के शख्स ने अशरफ की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘सोनू सूद अगर आप कुछ कर पाएं तो देखिएगा। भगवान का आर्शीवाद आप पर बना रहे।’ सोनू सूद ने थोड़ी ही देर में जवाब देते हुए कहा, ‘पता ढूंढो भाई का।’

अशरफ 2016 में तब चर्चा में आए थे जब आर्थिक संकट से जूझ रही विंडीज टीम को उन्होंने 16 बल्ले डोनेट किए थे। तब विंडीज टीम के खेलने पर संकट आ गया था। जेठमलानी ने खुलासा किया कि कई क्रिकेट खिलाड़ियों को अशरफ के पैसे देने हैं लेकिन उन्होंने अबतक वो चुकाए नहीं हैं। अशरफ ने भी अबतक खिलाड़ियों से पैसे नहीं मांगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles