बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने आज तीन दिन की पूछताछ के बाद आखिरकार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया है। रिया की मेडिकल जांच के बाद NCB की टीम रिया को लेकर NCB दफ्तर जाएगी।

गिरफ्तारी के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि कानून का मखौल हो रहा है। तीन केंद्रीय एजेंसियों एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं क्योंकि उन्होंने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया, जो कि पिछले कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से जूझ रहा था और गैरकानूनी दवाओं एवं ड्रग्स की वजह से आत्महत्या कर ली।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी) (ii), 27 (ए), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी का दावा है कि रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले उनसे ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं।

इसके अलावा एनसीबी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने गांजे की बड्स सिगरेट के साथ पी थी. वो किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था, तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्स मंगाया था। रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया।

रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत के भाई अनुज सिंह ने कहा है कि आज दिल को राहत देने वाला यह फैसला है. इसका बहुत दिन से इंतजार था। पूरा परिवार खुश है। हम लोगों को लग रहा अब बहुत कुछ पता लगेगा। अब तक रिया सोच रही थी कि वह बच जाएगी लेकिन वह अब नहीं बचेगी।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन