Monday, September 27, 2021

 

 

 

भाइयों की जीत पर रितेश देशमुख बोले – पापा हमने कर दिखाया….

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के दो बेटों ने विधानसभा चुनाव बड़ी जीत दर्ज की है। अमित देशमुख और धीरज देशमुख जो कि अपने पिता विलासराव देशमुख की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। दोनों ने ही लातूर शहर और सदर सीट से जीत दर्ज की है।

दोनों भाइयों की जीत पर फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने इमोशनल ट्वीट कर लातूर की जनता का धन्यवाद किया। रितेश ने अपने पिता को भी याद किया। ट्वीट में रितेश ने लिखा, हमने कर दिखाया पापा!  अमित देशमुख ने लातूर शहर सीट लगातार तीसरी बार 42 हजार से अधिक वोटों के अंतर से जीती। धीरज देशमुख ने लातूर ग्रामीण सीट से 1.2 लाख वोट से जीत दर्ज की।

धीरज देशमुख ने अपने राजनीतिक कॅरियर की शुरुआत एक जिला परिषद सदस्य के तौर पर लातूर से ही की थी और अब वे विधायक बन गए हैं। वहीं अमित देशमुख प्रदेश सरकार में पर्यटन मंत्री भी रह चुके हैं। वह 21 वर्ष की उम्र से ही राजनीति में सक्रिय हो गए थे।

2002 से 2008 तक युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष रहे अमित को कांग्रेस ने 2009 के चुनाव में पहली बार उम्मीदवार बनाया था। तब वह 89480 वोट से जीते थे। गौरतलब है कि विलासराव देशमुख जो 1999 से 2003 और फिर 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे, लातूर उनका गृह जिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles