Monday, June 14, 2021

 

 

 

पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन के बारें में ऋषि ने कहा – तो मोदी पाकिस्तान क्यों जाते हैं और हाथ मिलाते हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

हर मुद्दे पर बेबाक़ी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने एक पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में प्रतिबंध को लेकर आलोचना की हैं.

उन्होंने कहा कि ऐसे फ़ैसले अचानक नहीं होने चाहिए, बल्कि एक कट-ऑफ़ डेट देनी चाहिए. ऋषि ने कहा- ”फ़िल्में एक या तीन दिन में प्लान नहीं होती हैं. इसमें वक़्त लगता है. आप नहीं बोल सकते, कि आप फ़िल्म को बैन करना चाहते हैं. आप 6 महीनों से काम कर रहे होते हैं. ये अनफेयर रूलिंग और परेशान करने वाली बाते हैं. आपको कट-ऑफ़ डेट देना चाहिए, ताकि फ़िल्म पूरी करने का वक़्त मिल सकते.”

ऋषि ने आगे कहा, ”बॉर्डर पर कभी कुछ होता है तो आपकी सारी सोच उधर ही चली जाती है. कभी आप हाथ मिलाते हो और आगे बढ़ने के लिए कहते हो. आप अपने देश और लोगों को कंफ्यूज़ कर रहे हैं. आप या तो हाथ मिलाते हो या नहीं मिलाते हो.

उन्होंने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को भी निशाने पर लेते हुए सवाल किया कि जब पता है कि लड़ाइयां होंगी तो मोदी पाकिस्तान क्यों जाते हैं और हाथ मिलाते हैं? याद रहें कि उड़ी हमले के बाद ‘द इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA)’ ने तत्काल प्रभाव से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने से बैन कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles