मोदी सरकार को लेकर ऋषि कपूर का ट्वीट – आज के हालात फिल्म ‘श्री 420’ की याद दिलाते…

5:18 pm Published by:-Hindi News

ऋषि कपूर न्यू यॉर्क से लौटने के बाद अब एक बार फिर अपनी लाइफ का खुले दिल से जी रहे हैं। वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अच्छा-खासा वक्त बिता रहे है। ऐसे में लाज़मी है उनके बेबाकी से किए जाने वाले ट्वीट का आना।

ऋषि कपूर ने फिर से एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है। दरअसल इस ट्वीट में उन्होने देश के हालात को लेकर मोदी सरकार को निशाना बनाया है। उन्होने सहकारी समितियां और बैंक घोटाले का मुद्दा उठाया है और सरकार से दोषियों को सजा देने की अपील भी की है।

उन्होने ट्वीट में लिखा – “आज की स्थिति मुझे मेरे पिता की फिल्म ‘श्री 420’ की याद दिलाती है। ‘धोखाधड़ी का धंधा’। वो ही हो रहा है आज? सहकारी समितियां और बैंक घोटाले. उन धोखेबाजों को पकड़ो। उन्हें सजा दो। सही लोगों को हक दो। सरकार कृप्या सुनें।”

बता दें कि न्यू यॉर्क में 11 महीने तक इलाज कराने के बाद ऋषि कपूर सितंबर के महीने में इंडिया लौटे थे। अपने ट्रीटमेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, ‘सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इन 9 महीनों ने जल्दी ठीक होने के साथ-साथ मुझे बहुत कुछ सिखाया भी है। मुझमें अब काफी धीरज आ गया है, जो पहले नहीं था।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें