अपने विचार खुलकर सामने रखने वाले बॉलीवुड एक्टरों में से एक ऋषि कपूर ने इमरान खान को उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ की जीत पर बधाई दी। हालांकि इस दौरान भी वे अपनी आने वाली फिल्म मुल्क को नहीं भूले।

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा, ”इमरान ख़ान आप अच्छा बोले। भारत-पाकिस्तान के संबंध में आपने सभी चैनलों पर पिछले दो दिनों में जो कहा है, मैं भी वही कहता आया हूं। मुझे उम्मीद है, आप अपने मुल्क के मेरे मुल्क के साथ अच्छे रिश्ते कायम करने में सफल होंगे।”

बता दें कि इमरान खान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं। 22 सालों की कड़ी मेहनत के बाद मेरी दुआओं का जवाब मिला है। मुझे मेरे सपनों को साकार करने और देश की सेवा करना का मौका मिला है।” इमरान ने कहा कि हम पाकिस्तान में लोकतंत्र को मजबूत होते देख रहे हैं। कई आतंकी हमलों के बावजूद चुनावों का सफल आयोजन हुआ, इसके लिए मैं सुरक्षा बलों को बधाई देना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, ”कश्मीरी लोग पिछले कई सालों से कष्ट झेल रहे हैं। हमें टेबल पर एक साथ बैठकर कश्मीर मुद्दे को सुलझाना है। अगर, भारतीय नेतृत्व ये चाहता है तो दोनों देश बातचीत के जरिए इसे सुलझा सकते हैं। यह भारत-पाक दोनों के लिए अच्छा होगा। अगर भारत इस मसले पर एक कदम आगे बढ़ता है तो हम दो कदम आगे बढ़ेंगे। अगर हिंदुस्तान का नेतृत्व हमारे साथ रिश्ते बेहतर करने के लिए तैयार है, तो हम भी इसके लिए तैयार हैं।”

मरान खान ने कहा कि मुझे थोड़ा अफसोस हुआ कि हिंदुस्तान के मीडिया ने मुझे बॉलीवुड फिल्म के विलेने के रूप में दिखाया है। मीडिया ने बताया कि अगर पाकिस्तान में इमरान खान आ गया तो गलत हो जाएगा।’