जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा देने के बाद कश्मीर की लड़कियों पर बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल,  सैनी ने आर्टिकल 370 के हटाए जाने पर बयान दिया था कि ‘अब हमारे कार्यकर्ता कश्मीर की गोरियों से शादी कर सकते हैं।”

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्‌ढा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इस तरह की साेच रखने वाले नेताओं को कामुक डायनासोर कहा है। चड्‌ढा ने इस वीडियो को कोट करते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने एक डायनासोर का वीडियो पोस्ट किया और लिखा- जातिवादी, कामुक, यौन वंचित डायनासोर विलुप्त नहीं हुए हैं, बल्कि फलते-फूलते हैं! हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस। क्या इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी…?

मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा विधायक विक्रम सैनी ने एक सभा में कहा कि जम्मू कश्मीर में महिलाओं पर कितना अत्याचार था। वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के छोरे से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म, भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानी के एक देश दो विधान कैसे होना चाहिए। अब ऐसा नहीं होगा। जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं उन्हें भी ख़ुशी मनानी चाहिए। हिंदू-मुसलमान कोई भी हो ये पूरे देश के लिए ख़ुशी का विषय है।

विवादित बयान पर सफाई देते हुए उन्होने कहा कि भाजपा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लिया है। पूरे देश में खुशी का माहौल है। जम्मू-कश्मीर में अब हिंदुओं पर अत्याचार नहीं होगा। वहां पर कोई भी शादी कर सकता है। मैंने कोई गलत बयान नहीं दिया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन