मुंबई: रेया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक ताज़ा खबर मुंबई से आ रही है जहाँ मुंबई पुलिस ने इस बार मीडिया को हिदायत दी है, रेया चक्रवर्ती का पीछा करने वाले मीडिया रिपोर्टर या उसका वहां रोकने वाले या फिर ज़बरदस्ती उसकी बाईट लेने वाले मीडिया परसों पर कानूनी करवाई की जा सकती है.

यह जानकारी मुंबई पुलिस ने रेया चक्रवर्ती को बेल दिए जाने के बाद दी, उन्होंने कहा कि अगर किसी सिग्नल पर कोई सेलिब्रेटी रुकता है तो ऐसी स्थिति में उसके वाहन की खिड़की पर जबरदस्ती माइक लगाकर बात करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है.

गौरतलब है की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले से सुर्ख़ियों में आई रेया चक्रवर्ती पुलिस कस्टडी में थी, जिसके बाद रेया चक्रवर्ती ने अपनी ज़मानत की अर्जी लगायी थी जहां कोर्ट ने रिया को सशर्त जमानत दे दी.

रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी. ऐसे में रिया के लिए यह काफी राहत भरा माना जा रहा है, इसके अलावा रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा और वह अदालत की अनुमति के बगैर विदेश नहीं जा सकेंगी.

क्या है पुलिस की हिदायत

  • रेया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का पीछा ना किया जाए
  • उसकी गाड़ी न रुकवाई जाए
  • रेया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की बाईट ज़बरदस्ती लेने की कोशिश ना की जाएकिसी सिग्नल पर अगर गाड़ी रूकती है तब भी विंडो से माइक डालकर बाईट लेने की कोशिश ना की जाए

इन हिदायतों के बीच पुलिस ने यहाँ नहीं बताया की आखिर ऐसी कौन सी ख़ास बात है जिसे मुंबई पुलिस नहीं चाहती के वो मीडिया को पता चले.