Thursday, December 9, 2021

हिंदू होने की वजह मुस्लिमों पर हमला करना देश को बदनाम कर रहा: स्वरा भास्कर

- Advertisement -

फिल्म वीरे दी वेडिंग की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोले जाने के लिए पहचानी जाती है. इस फिल्म में वे करीना और सोनम कपूर के साथ नजर आएंगी.

हाल ही में उन्होंने कठुआ और उन्नाव रेप मामले में न्याय के लिए आवाज बुलंद करने वाली स्वरा ने दोषियों को सजा देने की मांग की थी. उन्होंने लिखा था, ”मैं हिंदुस्तान हूँ, मुझे शर्मिंदगी है. आठ साल की लड़की के साथ मंदिर में गैंगरेप और हत्या.” स्वरा के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल किया गया और उन्हें हिंदू विरोधी भी क़रार दिया गया.

स्वरा ने कहा, “किस चीज से आप हिंदू विरोधी होते हो? हिंदू विरोधी हरक़त क्या है? जो इंसान 8 साल की बच्ची को अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार करवाता है, ऐसे घिनौने अपराध को रचता है, ये चीज़ें हिंदू विरोधी हैं, न कि वे लोग जो ऐसे अपराध के विरोध में बोल रहे हैं?”

asifa pro

स्वरा ने आगे कहा, “यदि आप हिंदू होने की वजह से मुसलमानों पर हमले कर रहे हैं तो इससे देश का नाम नहीं बल्कि बदनामी हो रही है. आप बहुत घटिया काम कर रहे हैं, जिसका जवाब आपको देना पड़ेगा. यदि आप बलात्कार को जस्टिफाई करने की कोशि‍श कर रहे हैं तो आप गिरे हुए इंसान हैं”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles