Sunday, September 19, 2021

 

 

 

पड़ोसी से मारपीट करना पड़ा महंगा, आदित्य पंचोली को हुई एक साल की जेल

- Advertisement -
- Advertisement -

aditya-pan

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को पड़ोसी के साथ मारपीट करना पड़ा महंगा पढ़ गया हैं. मुंबई की अंधेरी अदालत ने आदित्य पंचोली को इस मामले में एक साल की कैद की सजा सुनाई हैं. इसके अलावा इस घटना के लिए आदित्य पंचोली को 20,000 रुपये का जुर्माना भरने का आदेश भी दिया गया है. हालाँकि उन्हें जमानत मिल गई हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “उपनगर अंधेरी की स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत ने पंचोली को हमला एवं आपराधिक धमकी के मामले में दोषी करार दिया है.” पुलिस के अनुसार पंचोली ने 2005 में उनकी इमारत में रहने वाले पड़ोसी प्रतीक पसरानी पर वार किया था और कथित रूप से उनकी नाक तोड़ दी थी.

पुलिस के मुताबिक, वर्सोवा के मैग्नम ओपस अपार्टमेंट में रहने वाले आदित्य पंचोली के यहां 2005 में कुछ मेहमान आए थे. उन्होंने अपना वाहन आदित्य पंचोली के प़़डोसी प्रतीक पसरानी की पार्किग में ख़़डा कर दिया था. पसरानी ने इस पर आपत्ति की और सिक्योरिटी स्टाफ से उस वाहन को हटवाने के लिए कहा. इसके बाद दोनों पक्षों में वाद-विवाद हो गया और आदित्य पंचोली ने पसरानी पर हमला कर दिया था. इस हमले में उनकी नाक टूट गई थी.

आदित्य ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि चोट लगने के सभी दावे वेबुनियाद हैं, यह सूझ-बूझ से लगाए गए आरोप हैं इसलिए यह केस एक दिन बाद दर्ज करवाया गया.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles