पिता ने दुनिया को कहा अलविदा, राशिद खान फिर भी मैदान छोड़ने को तैयार नहीं

6:25 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली :  काफी समय से अपनी फिरकी की बदौलत क्रिकेट की दुनिया में छाए हुए अफगानिस्तान के युवा और मशहूर खिलाड़ी राशिद खान के पिता का नि’धन हो गया है। युवा खिलाड़ी के पिता ने 30 दिसंबर को आखिरी सांस ली। खुद राशिद ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी।

जब राशिद के पिता का निधन हुआ तब वह ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में एडिलैड स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे थे। ऐसे में माना जा रहा था कि राशिद खान आगे के मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। पिता की मौत की वजह से वो वापस अफगानिस्तान लौट जाएंगे। लेकिन एडिलेड स्ट्राइकर्स ऑफीशियल स्टेटमेंट में बताया कि राशिद खान ने खेलने की इच्छा जताई है।

स्टेमेंट में कहा गया- राशिद खान आज रात का मुकाबला खेलना चाहते हैं। जो सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) के खिलाफ होगा। वो पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए ये मुकाबला खेलेंगे।

इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज मैंने लाइफ के सबसे बड़े आदमी को खो दिया। वो हैं मेरे पिता। अब मुझे समझ आ रहा है कि वो क्यों मुझे कहा करते थे कि हिम्मत रखो। क्योंकि आज उनके बिना में यहां अकेला हूं। आप मेरी दुआओं में हमेशा रहेंगे। मैं आपको बहुत याद करूंगा।’

गौरतलब है कि राशिद खान भारत में ही आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं। राशिद खान ने जब पिता के जाने के बारे में जानकारी दी तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के अलावा दुनिया में क्रिकेट जगत से जुड़े कई लोगों ने शोक जताया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें