बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ बला’त्कार का मामला दर्ज

6:47 pm Published by:-Hindi News

मुंबई पुलिस ने फिल्म प्रोड्यूसर और अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री के साथ आदित्य लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे और बीते कुछ दिनों से इनके बीच जबर्दस्त तकरार चल रही थी। यह पहला मामला नहीं है जब किसी फिल्म अभिनेता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है। इससे पहले शाइनी आहूजा, करण ओबेरॉय, आलोकनाथ समेत कई अभिनेताओं पर रेप के आरोप लग चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच काफी लंबे वक्त से विवाद चला आ रहा है। कंगना ने आदित्य पर उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया था। मुबंई कोर्ट ने आपराधिक मानहानि मामले में कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को समन जारी किया है।

आदित्य की वकील श्रेया श्रीवास्तव ने कहा – चार समन जारी किए गए, एक आदित्य पंचोली बनाम कंगना रनौत, दूसरा आदित्य पंचोली बनाम रंगोली चंदेल और जरीना वहाब बनाम कंगना रनौत और जरीना वहाब बनाम रंगोली चंदेल। इस मामले में अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी। हाल ही में आदित्य की पत्नी जरीना अपने पति के बचाव में उतरी थीं। उन्होंने कहा, मेरे पति ने कुछ गलत नहीं किया है। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए जरीना ने कहा, मैं उन्हें किसी और से ज्यादा जानती हूं। पास्ट में जो भी कुछ हुआ, उस बारे में उन्होंने मुझसे कभी कुछ नहीं छुपाया।

जरीना ने कहा, आप कई सालों तक किसी के साथ रिश्ते में होते हैं और अचानक से आप उसके ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा देते हैं। क्योंकि वो शख्स आपसे रिश्ता खत्म कर देता है। क्योंकि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाता है। ऐसा नहीं होता है। जरीना ने कहा, मैंने कहीं पढ़ा था कि कंगना ने कहा था कि मैं उन्हें अपनी बेटी की तरह मानती थी, ये पूरी तरह झूठ है। जब मैं कंगना को जानती थी, तब वो मेरे पति को डेट कर रही थीं तो मैं उन्हें अपनी बेटी जैसा कैसे मान सकती हूं’।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें