ranveer

ranveer

विवादों से घिरी पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई है. रणवीर ने हाल ही में एक ब्यान दिया है. अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाने वाले रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग से वाहवाही बटोर रहे हैं. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर बातें की. खिलजी के रोल पर बोलते हुए एक्टर ने कहा, खिलजी बहुत शख्स बहुत ही ज़्यादा पैशनेट, शैतानी था. मैं बहुत परेशान करने वाली चीजों के साथ काम कर रहा था. मुझे रोल में ढलने के लिए उसकी हकीकत को समझना पड़ा.

61016778

रणवीर ने कहा कि, मैं बहुत जल्दी चीजों पर रिएक्ट करता हूं. दीपिका को लगातार धमकियां मिल रही थी, लेकिन मुझे सख्त मनाही की गई थीं के मैं कुछ ना बोलूं. प्रोड्यूसर और मेकर्स ने मुझे कुछ नहीं कहने को बोला था क्योंकि इससे फिल्म को नुकसान हो सकता था.

 9b83eafc 01bd 11e8 8651 33050e64100a

रणवीर ने आगे कहा कि, वह बहुत ही दुखद और परेशान करने वाला था जब करणी सेना का भंसाली पर हमला किया था. मैंने देखा कि मिस्टर भंसाली को थप्पड़ मारा गया. मैं और दीपिका भंसाली के हमेशा साथ हैं. उन्होंने कभी चीजों का नहीं किया है. मैंने उस गुस्से को अपनी परफॉर्मेंस में डालने की कोशिश की और वह फैसला अच्छा रहा.

padmavat bh

इसके बाद रणवीर ने कहा कि, यह फिल्म सालों तक याद की जाएगी.अपने पहले साल मैं बहुत एग्रेसिव था. कुछ भी देता था. मुझे दुख है.मुझे नहीं पता कि शाहिद अपने रोल को बेहतर कर सकते थे या नहीं. शाहिद से बहुत कुछ सीखने को मिला. वह कमाल के एक्टर हैं.

ranveer singh

अपने इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने दीपिका की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि, दीपिका आज बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं. मैं अपने स्टारडम के बारे में नहीं जानता. बस खुद को एक्टर के तौर पर देखता हूं. अभी मेरा बेस्ट बाकी है. मैं पैसों के लिए काम नहीं करता, बस अच्छे रोल चाहता हूं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें