Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

दीपिका की नाक काटने की धमकी के बाद रणबीर को टांग तोड़ने की धमकी

- Advertisement -
- Advertisement -

ranv

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म “पद्मावती” को लेकर शुरू हुआ धमकी का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बाद अब अभिनेता रणवीर सिंह को धमकी दी गई है.

हरियाणा बीजेपी चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वो मेरठ के उस युवक को शुभकामनाएं देना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने के लिए 5 करोड़ रुपए का इनाम रखा है. उन्होंने आगे कहा, हम इन लोगों का सिर धड़ से अलग करने वालों को इनाम देने की राशि 10 करोड़ रुपए करते हैं.

रणवीर सिंह को चेतवानी देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि, अगर तुने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़ के तेरे हाथों में दे देंगे. अम्मू ने कहा कि मैं वसुंधरा जी को भी एक मैसेज देना चाहता हूं, वो कहती हैं कि फिल्म में कुछ कांट छांट करनी पड़ेगी, अरे वसुंधरा जी कांट छांट तो छोड़ो हम इस फिल्म को चलने नहीं देंगे.

इससे पहले राजपूत करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देते हुए कहा था कि ‘राजपूत महिलाओं पर कभी हाथ नहीं उठाते, लेकिन जरूरत पड़ी तो हम दीपिका के साथ वही करेंगे जो लक्ष्मण ने शूर्पणखा के साथ किया था.’

ध्यान रहे फिल्म में दीपिका पद्मावती का और रणबीर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है. इनके अलावा फिल्म में शहीद कपूर भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles