मशहूर कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह का निध’न हो गया है। जुनैद शाह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की तरह हूबहू दिखाई देते थे।  उनका निध’न कार्डिएक अरेस्ट के चलते श्रीनगर के इलाही बाग में घर पर हुआ। इस बात की जानकारी कश्मीर के मशहूर पत्रकार यूसुफ जुनैद ने दी है।

यूसुफ जमील ने ट्वीट में लिखा: “और रणबीर कपूर के तरह दिखने वाले कश्मीरी नौजवान और मेरे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद शाह का गुरुवार की रात कार्डिएक अरेस्ट से नि’धन हो गया।” लोग कहते हैं कि वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल थे। मैं कहता हूं कि वह अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद और एक शक्ति की तरह थे।

बता दें कि जुनैद, रणबीर कपूर के हमशक्ल के रूप में काफी फेमस थे। वह मॉडलिंग करते थे। जुनैद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। जुनैद का चेहरा बिल्कुल रणबीर की तरह है। जुनैद ने एक बार खुद बताया था कि कई बार लोग उन्हें रणबीर कपूर समझकर गले लगा लेते थे और खासकर लड़कियां उनके पीछे पड़ जाती थीं।

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हमशक्ल जुनैद शाह की फोटो वायरल होने पर  के पिता ऋषि कपूर भी हैरान थे। उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया था।

View this post on Instagram

#ShootPic #Praveenbhat @praveenbhat

A post shared by Junaid Shah (@junaid_shah_rk) on

जुनैद जब कॉलेज में थे तब रणबीर कपूर की डेब्‍यू फिल्म सांवरिया आने वाली थी। इस फ‍िल्‍म से रणबीर की फोटोज सामने आने के बाद से जुनैद काफी फेमस हो गए थे।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano