राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान मचाये गए उत्पात और मशहूर प्रड्यूसर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ की गई मारपीट के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्रीज काफी गुस्सें में हैं.

फिल्‍मकार रामगोपाल वर्मा ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर उन्हें अच्छे दिनों की याद दिलाई. और उन्हें टैग करते हुए कहा कि ‘मुझे नहीं पता आपके अच्छे दिन कब आएगें। लेकिन भंसाली के साथ हुआ घटनाक्रम मुझे महसूस करवा रहा है कि भारत बुरे दिनों के चरम पर जा रहा है।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि भंसाली एक कलाकार है और जो भी देश अपने कलाकारों की सड़कछाप गुंडो से रक्षा नहीं कर पाता वो देश कहलाने लायक नहीं है।

वर्मा ने कहा कि फिल्म निर्माताओ के मामलें में सेंसर बोर्ड मजाक बन कर रह गया हैं. भंसाली पर हुए हमले से साबित होता हैं कि आजकल हर कोई सेंसर बोर्ड बना फिर रहा हैं.

गौरतलब रहें कि करणी सेना को अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. करणी सेना ने भंसाली से मांग की है कि फिल्म से इस तरह के दृश्यों को हटाया जाए. उनका कहना है कि यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कि ऐतिहासिक कहानी को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जाए.

Loading...