महर्षि वाल्मीकि को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को आज पंजाब पुलिस द्वारा मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया हैं. धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में लुधियाना की एक अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था.

पुलिस के अनुसार, राखी पर ये आरोप लगाया गया है कि पिछले साल एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ टिप्पणी करके उन्‍होंने वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को आहत किया है. इस प्राथमिकी के आधार पर 9 मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ. उन्होंने ये टिप्पणी गायक मीका सिंह के बारे में की थी और उनकी तुलना संत वाल्मीकि से कर दी थी.

राखी सावंत ने कहा था कि महर्षि वाल्मीकि पहले डाकू थे और फिर संत हो गए, इसी तरह सिंगर मीका सिंह भी बदल गए हैं और अब अच्छे हो गए है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस राखी को पंजाब लाने की तैयारी में है. इस मामलें में अदालत ने अगली सुनवाई की तारीख 10 अप्रैल तय की है. इसी बीच राखी सावंत ने विडियो जारी कर माफी मांगी है.

हालांकि शिकायतकर्ता का कहना है कि ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद राखी 9 मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं. जिसके बाद अदालत ने राखी की गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?