Saturday, September 18, 2021

 

 

 

भारत माता की जय बोलने से ज्यादा जरूरी है घरों से सीलिंग फेन हटाना : राखी सावंत

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल और अक्सर अपने अजीब से बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली राखी सावंत ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर एक बेतुका बयान दिया है। राखी ने कहा कि भारत माता की जय बोलने से ज्यादा जरूरी है घर घर से सीलिंग फेन हटाना, क्योंकि इसी सीलिंग से लटककर देश की बेटियां सुसाइड कर रही है।

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के मामले पर बोलते हुए राखी ने कहा कि ‘मैंने प्रत्यूषा के शरीर पर जख्मों के निशान देखे थे, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका कोई जिक्र नहीं है। मैं जानना चाहती हूं कि वो निशान कहां गायब हो गये और रिपोर्ट में उनका जिक्र क्यों नहीं है?’

उल्लेखनीय है कि प्रत्यूषा की मौत को लेकर राखी सावंत कई बेतुके बयान भी दे चुकी है, जिसे लेकर उन पर हादसे को तमाशा बनाने के आरोप भी लग रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी ने देश में होने वाली फांसी की घटनाओं को रोकने के लिये प्रधानमंत्री से देशभर के घरों में से सीलिंग फैन को हटाए जाने और उन पर प्रतिबंध लगाने की बेतुकी मांग भी की थी।

इसके साथ ही राखी ने एक अजीब खुलासा करते हुए यह भी कहा कि, ‘प्रत्यूषा की मौत एक वीडियो के कारण हुई है और उसकी हत्या को खुदकुशी का रंग देने की कोशिश की जा रही है।’ राखी ने दावा किया कि वो वीडियो प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज की पूर्व गर्लफ्रेंड सलोनी ने उसे भेजा था। इस वीडियो को लेकर राहुल और प्रत्युषा की बीच झड़प हुई थी। हालांकि राखी ने मीडिया को वीडियो देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह इसे सीधे सबूत के तौर पर पुलिस को देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles