rakhi

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली राखी सावंत को इस बार अपने बोल भारी पड़ गए। दरअसल, उन्होने एक महिला रेसलर को चैलेंज दे डाला। जिसके बाद उनकी जमकर पिटाई हुई और उन्हे अस्पताल का पलंग पकड़ना पड़ गया।

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के पंचकुला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में CWE का रेसलिंग प्रोग्राम रखा गया था, जिसमें द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर शामिल हुए थे। इसी दौरान इंटरनेशनल महिला रेसलर द रोबेल ने रिंग में से पंचकुला की महिलाओं को ललकारा कि कोई है, जो उनके साथ फाइट कर सके।

रोबेल का चैलेंज सुन राखी सावंत खड़ी हुईं और सीधे रिंग में पहुंच गईं। उन्होंने रोबेल को अपने साथ डांस करने के लिए ललकारा। रोबेल ने उनके चैलेंज को स्वीकार किया और दोनों डांस करने लगीं। म्यूजिक बंद होते ही रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाया और नीचे पटक दिया, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गईं।

बताया गया कि करीब पांच से आठ मिनट तक राखी रिंग में पड़ी रहीं, लेकिन न तो दर्शक कुछ समझ पाए और न ही सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ता। कुछ देर बाद जब रेफरी ने उन्हें उठने को कहा तो राखी सावंत उठ न सकी, क्योंकि उनकी कमर में चोट लगी थी।

रेफरी ने आयोजकों को इसकी जानकारी दी और आनन फानन में राखी को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लाया गया और अस्पताल पहुंचाया। पहले उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया, इस दौरान वे दर्द से कराहती रहीं।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें