शाहरुख का बड़ा फेन है ये बॉलीवुड एक्टर, घंटों मन्नत के बाहर बैठे….

8:08 pm Published by:-Hindi News

राजकुमार राव बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के जबर्दस्त फैन है, हाल ही में राजकुमार ने एक रेडियो शो पर ये बताया कि एक दौर था जब वह शाहरुख खान के घर के बाहर घंटों बैठ कर उनका इंतजार किया करते थे।

राजकुमार ने हमेशा कहा है कि वह शाहरुख खान के बड़े फैन है और एक्टिंग में उनकी रूचि उन्हें देखकर ही जागी। ‘नो फिल्टर नेहा’ के एपिसोड में राजकुमार राव ने खुलासा किया कि जब मुंबई आए तो शाहरुख की एक झलक के लिए मन्नत के सामने 6-7 घंटे तक खड़े रहकर इंतजार किया था।

टॉक शो में उन्होंने कहा कि वह शाहरुख के घर के सामने घंटों खड़े रहे लेकिन उन्हें देख नहीं पाए। लेकिन उन्हें शाहरुख की पत्नी गौरी को देखने का मौका जरूर मिल गया था। उन्होंने बताया कि आखिरकार जब वो बांद्रा के महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे तो शाहरुख खान से मिलने का मौका मिला।

राजकुमार राव ने पूछा कि क्या वो उनसे मिल सकते हैं?  एक्टर ने कहा कि शाहरुख को उनके बारे में सब पता था और उन्होंने उसे स्पेशल महसूस कराया। राजकुमार ने कहा, ‘शाहरुख बहुत शानदार हैं। वह बहुत चार्मिंग हैं और अब थोड़े करीब हो गए हैं। जैसे मैं अब जानता हूं कि मैं उन्हें मैसेज कर सकता हूं, मैं उन्हें कॉल कर सकता हूं और मैं अभी भी एक्साइटेड हूं क्योंकि उनके लिए मेरे अंदर का फैन कभी मरेगा नहीं। मुझे बहुत-बहुत खुशी होती है जब भी वह मुझे कॉल करते हैं।’

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 में राजकुमार राव ने शाहरुख खान के साथ परफॉर्म किया था। दोनों ने ‘चल छइआं छइयां’ गाने पर फरफॉर्म किया था। इस परफॉर्मेंस के बाद वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा था, ‘मुझे मेरे आइडल शाहरुख खान के साथ परफॉर्म करने का मौका मिला। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं सर।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें