Saturday, September 25, 2021

 

 

 

गहना वशिष्ठ का दावा – एक ऐप में अपनी साली शमिता को लांच करने वाले थे राज कुंद्रा

- Advertisement -
- Advertisement -

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें हर दिन कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही हैं। जैसे – जैसे मुबंई पुलिस इस पोर्नोग्राफी केस की तह तक पहुंच रही है, ठीक उसी तरह परत दर परत केस खुलता जा रहा है और एक नया रहस्य सामने आकर सनसनी मचा दे रहा है। इसी बीच इस केस में आरोपी गहना वशिष्ठ ने ये दावा किया है कि राज कुंद्रा एक ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे और इसके एक फिल्म वह अपनी साली यानी शिल्पा शेट्टी की बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को कास्ट करने वाले थे

हिरासत में हैं राज कुंद्रा
राज कुंद्रा को बीते सोमवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और अभी राज हिरासत में हैं। राज के अलावा इस मामले में और भी कई लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। मामले की सुनवाई कोर्ट में जारी है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि राज ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिसवालों को 25 लाख रुपये की रिश्वत भी दी थी।

क्या शमिता शेट्टी को लेकर फिल्म बनाने वाले थे राज?
गहना वशिष्ठ ने नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई थी। वहां मुझे पता चला कि वह ‘बॉलीफेम’ नाम से एक ऐप लॉन्च करने की योजना में थे। ऐप के लिए सब कुछ तैयार था। ऐप के लिए रियलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमिडी शो और नॉर्मल फिल्म बनाने की योजना थी। हालांकि इन फिल्मों में कोई बोल्ड सीन को शामिल करने की कोई योजना नहीं थी।”

शमिता से कभी नहीं मिलीं गहना
गहना आगे कहती हैं कि वह शमिता शेट्टी से कभी नहीं मिलीं, गहना ने कहा कि वह जानती थीं कि उनका काम केवल फिल्म का निर्देशन करना था और उसी में बिजी रहीं। यहां तक कि उन्हें फिल्म के लिए ”शमिता शेट्टी की फीस या शर्तों क्या थीं” इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles