शबाना आजमी ने साधा राज ठाकरे पर निशाना कहा ,मनसे तय नही करेगा की मैं देशभक्त हूँ या नही

12:24 pm Published by:-Hindi News

99944-425762-shabana-azmi-700

मुंबई | मशहूर अभिनेत्री और पूर्व राज्यसभा सदस्य शबाना आजमी ने राज ठाकरे और उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे ) पर जमकर हमला बोला है. राज ठाकरे की ,करन जोहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज़ में अड़चन पैदा करने और बाद में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस की उपस्थिति में हुए सौदेबाजी से शबाना आजमी काफी नाराज दिखी. इस मामले में शबाना आजमी ने देवेन्द्र फडनवीस पर भी निशाना साधा.

राज ठाकरे की सौदेबाजी से खिन्न दिखी शबाना आजमी ने आज ट्वीट करके अपनी नाराजगी जाहिर की. शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में लिखा की कितना दुखद मामला है की मुख्यमंत्री सौदा कराते है और पांच करोड़ में देशभक्ति खरीदते है. यह तब है जब गृह मंत्री ने फिल्म ‘ ए दिल है मुश्किल ‘ को शांतिपूर्वक रिलीज़ होने देने का आश्वासन दिया था.

शबाना आजमी यही नही रुकी उन्होंने आगे कहा की ‘ संघ अलग भाषा बोलता है, मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था देखने की बजाय सौदा कराते है. और मनसे लोगो को देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटते है. अब मनसे तय करेगा की मैं देशभक्त हूँ या नही? मैं केवल संविधान के आगे झूकती हूँ किसी राज ठाकरे के आगे नही. किसकी देशभक्ति पर सवाल करने की जरुरत है.

शबाना आजमी के अलावा नसीरुद्दीन शाह ने भी इस मामले में राज ठाकरे पर निशाना साधा था. नसीरूदीन ने कहा था की राज ठाकरे जैसे लोगो के लिए बॉलीवुड एक आसन टारगेट है. यह लोग उन्ही लोगो को निशाना बनाते है जो प्यार और सोहार्द फैलाते है. बताते चले की मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस की उपस्थिति में करन जोहर और राज ठाकरे के बीच मध्यस्ता हुई थी. इस बैठक में राज ठाकरे ने मांग की थी की करन जोहर आर्मी रिलीफ फण्ड में 5 करोड़ रूपए जमा करे तो वो फिल्म को रिलीज़ होने देंगे. इसके अलावा राज ठाकरे की दो और मांगो को मान लिया गया.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें