rajj

शुक्रवार को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है. दरअसल मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने धमकी दी है कि वे ‘टाइगर जिंदा है’ को महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे. उन्होंने ये धमकी एक मराठी फिल्म को लेकर दी है.

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को एक धमकी भरा पत्र भेजा है. जिसमे कहा गया कि अगर मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को किसी भी थिएटर में नहीं चलने देंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने दावा किया कि ‘टाइगर जिंदा है’ की वजह से ‘देवा’ को सिनेमाघरों में जगह नहीं मिल रही है. ऐसे में अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं दी जाएगी तो हम यहां पर कोई भी हिन्दी फिल्म चलने नहीं देंगे. ध्यान रहे मराठी फिल्म ‘देवा’ और सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ एक साथ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

इस बीच एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए. ‘देवा’ को ‘टाइगर जिंदा है’ के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा था. अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो हम इसका विरोध करेंगे. हम ‘देवा’ के लिए स्क्रीन स्पेस चाहिए.

Loading...