bobby deol 625x300 1528884549935

सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘रेस-3’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 130 करोड़ की कमाई कर डाली है। लेकिन फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए।

इस बारें मे एक्टर बॉबी देओल ने कहा, “यदि फिल्म खराब थी तो बॉक्स ऑफिस पर नतीजे नहीं दिखने चाहिए थे।” बॉबी ने बताया कि कई बार ऐसी फिल्में भी रिलीज होती हैं जो अच्छी होती हैं लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलतीं। तो कोई इस पर कैसे नियंत्रण कर सकता है?

उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं क्योंकि लोगों ने मेरी और फिल्म की पूरी कास्ट के काम की तारीफ की है। मुझे लगता है कि आलोचना हमें तब प्रभावित करती है जब हम कोई खराब फिल्म बनाते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यदि हमारी फिल्म इतनी खराब थी तो इसे बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलना चाहिए थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

race

‘रेस-3’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे बॉबी देओल जल्द ही बैंकाक में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स में स्टेज परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। बॉबी ने इस बारे में आईएएनएस से कहा, “मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं. मेरे लिए आईफा में सात साल बाद परफॉर्म करना कुछ ऐसा है, जिसका मैं इंतजार कर रहा था मेरी पहले की फिल्मों के गानों और ‘रेस-3’ के गानों पर मैं परफार्म करूंगा।”

बता दें, ‘रेस-3’ के बॉबी ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आएगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, इसमें धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल के अलावा सलमान खान भी होंगे।