क्वांटिको के निर्माताओं ने मांगी माफी, बोले – प्रियंका की कोई गलती नहीं

12:19 pm Published by:-Hindi News

प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकन शो क्वांटिको के तीसरे सीजन ‘द ब्लड ऑफ़ रोमियो’ में दिखाए गए दृश्य को लेकर शो के निर्माताओं ने माफी मांग ली है।

एनबीसी नेटवर्क ने ट्वीट कर कहा, एपिसोड की वजह से कई लोगों ने अपने इमोशंस का इजहार किया और इसमें प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाया गया है जो ठीक नहीं है क्योंकि न तो उन्होंने शो बनाया है, न ही लिखा और डायरेक्ट किया है, उनका कोई लेना-देना नहीं है.

बता दें कि इस शो मे प्रियंका चोपड़ा एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं। इस एपिसोड में दिखाया गया था कि पाकिस्तान-भारत में शांति वार्ता होने जा रही है और उससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है। जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, तो उसके पास से  रुद्राक्ष की माला मिलती है।

जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। और इसे भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा था।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें