दिल्ली में भड़की हिंसा पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कहा कि आज  इस हिंसा से साफ हो गया कि CAA का समर्थन का मतलब मुस्लिम विरोध है और इसके अलावा कुछ नहीं।”

उन्होने हिंसा का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पत्थर वो फेंकते हैं, आगज़नी भी वो करते है, बंदूक़ें भी उनके हाथ में होती हैं, पुलिस भी उनके साथ में होती है। आज इनके चेहरों पे नक़ाब नहीं हैं, लेकिन जब नक़ाबपोश दंगा कर रहे थे तब भी यही लोग थे। इनका सरग़ना तब भी अमित शाह था और अब भी वही है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “इतना तो आज साफ है कि PRO-CAA का मतलब Anti-Muslim है बस और कुछ नहीं।” वहीं, एक अन्य ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा, “यह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव जीता थ ना? अभी कहां है अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है। क्या अमित शाह ने ख़रीद लिया है AAP को या खुद ही अपना ज़मीर बेच खाए हो।”

वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने लिखा है- ये बड़े दुख की बात है कि दिल्ली जल रही है। तो बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने आम आदमी पार्टी से अपील करते हुए ट्वीट किया है कि ट्टीट से ज्यादा कुछ करने की जरूरत है। इसके अलावा रवीना टंडन ने लिखा, इतना संघर्ष किया और एक शहीद हो गया। दोस्तो अगर क्या हम उन बहादुरों के लिए कुछ सांत्वना व्यक्त कर सकते हैं।

एक्ट्रेस गौहर खान ने लिखा- ये नफरत आखिर कहां से आ रही है? एक टोपी वाला आदमी, एक दाढ़ी वाला आदमी, या तो खून से लथपथ है और या आतंकवादी के तौर पर चिन्हित किया जा रहा रहा है, लेकिन मैं पूछती हूं कि फिर ये लोग कौन हैं जो लाठी लेकर खड़े हुए हैं? एक ऐसे शख्स को धमकाते हुए जो कुछ नहीं कह रहा, क्यों ये उसका खून बहा रहे हैं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा- सांत्वना व्यक्त करती हूं और क्षतिपूर्ति के लिए जो कुछ हो सकता है वो करूंगी। उन जवानों को सलाम है जो बंदूक की नोंक के आगे नहीं झुके। वो लाल टीशर्ट वाला आतंकवादी जल्द से जल्द गिरफ्तार होना चाहिए। ईशा गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा- सीरिया? दिल्ली? हिंसक लोग हिंसक बर्ताव कर रहे हैं बिना इस बात की आधी भी जानकारी लिए कि वो आखिर क्या चाहते हैं। मेरे शहर और मेरे घर को ये लोग असुरक्षित बना रहे हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन