प्रियंका चोपड़ा द्वारा फिल्म ‘भारत’ सलमान प्रियंका के फिल्म छोड़े जाने को लेकर सलमान खान नाराज बताए जा रहे है।हाल ही में सलमान खान प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च पर इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी।

सलमान ने कहा कि मैं उसके लिए काफी खुश हूं। उस वक्त हमको ये पता चला कि उन्होंने वहां पर कोई बड़ी फिल्म साइन की है और हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उसको कभी नहीं रोकते। लास्ट मोमेंट पर पता चला, करीब शूटिंग के 10 दिन पहले। मेरी शूटिंग शुरू हो गई थी, पर उनके शेड्यूल से 10 दिन पहले पता चला कि वह पिक्चर छोड़ना चाहती हैं। हमने कहा कि क्यों नहीं, अगर आप यह फिल्म नहीं करना चाहतीं तो न करें। उस वक्त कुछ अलग वजहें बताई गईं थी हमें। अब जो भी वजह है, शादी या पिक्चर का या उनको इंडिया में काम नहीं करना या मेरे साथ काम नहीं करना, सिर्फ हॉलिवुड फिल्म और टीवी शो करना है, यह उनका रीज़न है। हम उनके लिए बहुत खुश हैं और उनका सपॉर्ट करते हैं।’

नाराजगी के सवाल पर सलमान ने कहा, “मेरे साथ काम नहीं कर रही हैं प्र‍ियंका, कोई बात नहीं। कम से कम बाहर किसी बड़े हीरो संग तो काम कर रही हैं। देश का नाम तो रोशन हो रहा है बाहर। हम खुश हैं, प्र‍ियंका से कोई नाराजगी नहीं है।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

priyanka chopra during a promotional event 2322c724 a2bb 11e7 ab18 a47b6e18222b

बता दें प्र‍ियंका चोपड़ा ने खुद इस बात की घोषणा की थी कि वो सलमान संग काम करेंगी। लेकिन बाद में प्र‍ियंका ने वॉकआउट कर ल‍िया था। जिसके बाद ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने भी ट्वीट कर प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने के बारे में जानकारी दी थी।

उन्होने ट्वीट में इशारा किया था कि प्रियंका निक से शादी करने जा रही हैं। प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बीच सलमान के उनपर गुस्सा होने की भी खबरें खूब आईं, दरअसल खबर थी कि प्रियंका ने सलमान की फिल्म छोड़ने के बाद फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ साइन कर ली थी। वहीं ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म भी रिजेक्ट कर दी है, जो महिला गैंगस्टर गंगूबाईे कोठेवाली पर आधारित है।

Loading...