मुंबई | बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी धाक जमा चुकी प्रियंका चोपड़ा जितनी अच्छी अभिनेत्री है उतनी ही बेबाक भी. प्रियंका हर सवाल का जवाब बड़ी बेबाकी से देती है चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल हो या सेक्सुअल लाइफ से. एक टॉक शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सेक्सुअल लाइफ के बारे कई खुलासे किये. हालाँकि खुलासा करते वक्त उन्होंने उम्मीद जताई की यह शो उनकी माँ न देख रही हो.

इस टॉक शो में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया की उन्होंने लाइट ओन करके सेक्स किया है. इसके अलावा वो फ़ोन सेक्स भी कर चुकी है. प्रियंका चोपड़ा ने ये सभी खुलासे , करन जोहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में किये. इस शो में करन जोहर ने प्रियंका से कई निजी सवाल किये जिनका उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया लेकिन प्रियंका तब थोड़ी हडबडा गयी जब करन ने उनसे सेक्सुअल लाइफ से जुड़े सवाल करने शुरू कर दिए.

करन जोहर ने प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया ,’ क्या आपने कभी लाइट ओंन करके सेक्स किया है, क्या आपने कभी फ़ोन सेक्स किया है, क्या आपने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद उनको किस किया है और क्या आप कभी बाथरूम में किसी और के साथ नहाई है’? इन सवालों का जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा थोड़ी हिचकिचाई जरुर लेकिन उन्होंने सभी सवालो का जवाब ‘हाँ’ में दिया.

प्रियंका ने जवाब देने के बाद कहा की मुझे उम्मीद है की यह एपिसोड मेरी माँ नही देख रही है. प्रियंका के जवाब से करन जोहर भी हैरान दिखे. इस शो में आने वाले प्रतिभागी को करन जोहर के ऐसे ही सवालों के साथ रूबरू होना पड़ता है. इसी शो में आये सलमान खान के भाई अरबाज खान से करन ने पूछ लिया था की आप और सलमान में से एक महीना सेक्स किये बिना कौन नही रह सकता. अरबाज ने इसका जवाब सलमान खान दिया था.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें