नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल,  प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म से कमबैक करने जा रही थीं. लास्ट मोमेंट पर प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को छोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर और बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है, इसी वजह से उन्हें इस फिल्म से कन्नी काटती पड़ी. ‘भारत’ छोड़ने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह था कि प्रियंका की जगह कौन-सी एक्ट्रेस लेंगी?

कहा जा रहा है कि अब प्रियंका की जगह इस फिल्म में कैटरीना कैफ ले सकती हैं. अली ने Mumbai Mirror से बातचीत में कहा, ‘मैं सलमान और कैटरीना के साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. हम तीनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं.’

अली ने पिछले साल आई ‘टाइगर जिंदा है’ मैं कैटरीना और सलमान को डायरेक्ट किया था. फिल्म ने तकरीबन 350 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. हालांकि, अली अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि कैटरीना भारत से जुड़ गई हैं. अली ने पिछले दिनों ट्वीट किया था कि वह जल्द ही अपनी लीडिंग लेडी का नाम अनाउंस करेंगे.

बता दें कि ‘भारत’  दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडे टू माय फादर’ का हिंदी रीमेक है. सलमान के बहनाई अतुल अग्निहोत्री ‘भारत’ के निर्माता हैं.  सलमान खान और अभिनेत्री दिशा पटानी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano