Sunday, June 20, 2021

 

 

 

किसान आंदोलन के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा, बोली – ”हमारे किसान हमारे फूड सोल्जर’

- Advertisement -
- Advertisement -

नए कृषि क़ानूनों के खिलाफ राजधानी दिल्ली में जारी किसानों के आंदोलन को मिलने वाला समर्थन बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी अब किसान आंदोलन के समर्थन में उतर आई है। उन्होने किसानों को फूड सोल्जर बताते हुए कहा कि उनके डर को दूर करने की जरूरत है।

दरअसल, पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने किसानों को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “बात प्यार की करो, धर्म कोई भी लड़ाई नहीं सिखाता। हिंदू,सिख, मुस्लिम, इसाई, जैन, बौद्ध। सब एक दूसरे के भार हैं। इसलिए ही भारत दुनिया में सबसे अलग है। क्योंकि यहां पर सब प्यार के साथ रहते हैं। यहां पर हर धर्म का सत्कार किया जाता है।”

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका ने कहा, “हमारे किसान हमारे फूड सैनिक हैं। उनके डर को दूर करने की जरूरत।उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि संकट जल्द से जल्द खत्म हो जाए।”

बता दें बॉलिवुड और पंजाबी फिल्मों के कई सिलेब्स ने किसानों का समर्थन किया हैं। जिसमे रितेश देशमुख, सोनू सूद, गुरदास मान, गिप्पी ग्रेवाल, हनी सिंह, कप‍िल शर्मा, स्वरा भास्कर, वीर दास, तापसी पन्नू शामिल है। हालांकि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर विवादित ट्वीट किए। जिससे दिलजीत दोसांझ और कंगना में ट्विटर वार भी देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles