prakashraj 759

बेंगलुरु: अभिनेता प्रकाश राज ने चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान करते हुए शनिवार को कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके अभिनेता ने एक ट्वीट में यह ऐलान किया.

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ मेरी नई यात्रा पर मुझे मुझे प्रोत्साहित करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं कर्नाटक के संसदीय क्षेत्र बेंगलुरू सेंट्रल सीट से आगामी लोक सभा में निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनाव लड़ूंगा. कुछ दिनों में और जानकारी मीडिया के साथ शेयर करुंगा.’

Loading...

प्रकाश राज के राजनीति में आने के फैसले के आम आदमी पार्टी ने स्वागत किया है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘प्रकाश राज के कदम का स्वागत है और सभी अच्छ लोगों को राजनीति में आना चाहिए.’

इस पर राज ने जवाब देते हुए कहा, ‘शुक्रिया आम आदमी पार्टी, डिप्टी सीएम और मेरी राजनीतिक यात्रा को समर्थन देने का आश्वासन देने वाले हर कैडर का आभार.

बता दें कि इस समय बेंगलुरु सेंट्रल लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा है, इस सीट पर बीजेपी के नेता पीसी मोहन पिछले दो बार से सांसद हैं। साल 2009 के चुनाव में पीसी मोहन के खाते में 340,162 वोट आए थे और दूसरे नंबर पर आए कांग्रेस उम्मीदवार एचटी संगलियाना को 304,944 वोट मिले थे। वहीं साल 2014 के लोकसभा चुनाव में पीसीमोहन ने 557,130 वोट दर्ज किए थे और दूसरे नंबर पर आए कांग्रेस उम्मीदवार रिजवान अरशद को 419,630 वोट मिले थे.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें