prakashraj 759

नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर साऊथ के प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नोटबंदी को एक बड़ी गलती करार दिया. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार से इस सबंध में माफ़ी की मांग की.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को अपनी ‘सबसे बड़ी भूल’ पर माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जहां अमीरों को अपने काले धन को कड़क नोटों में तब्दील करवाने के कई रास्ते मिल गए…इसका लाखों लोगों की जिंदगी पर गहरा असर पड़ा और वे लाचार हो गए…असंगठित क्षेत्र के कर्मियों को जोर का झटका लगा…क्या आपको अपने समय की सबसे बड़ी भूल के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए…मैं तो सिर्फ यूं ही पूछ रह था.”

ध्यान रहे पिछले साल आज ही के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 500 और 1000 के नोटों को अमान्य करार दिया था. साथ ही 2000 और 500 के नए नोट जारी किये थे.

प्रकाश राज कई मौको पर संघ और बीजेपी सहित पीएम मोदी की आलोचना कर चुके है. पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के जश्न मनाने को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की “पूर्ण चुप्पी” पर सवाल उठाया था. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लंकेश की हत्या के जश्न मनाने वालो को फोलो करने पर भी तीखी आलोचना की थी.

उन्होंने कहा था कि गौरी लंकेश के हत्यारों का पता हो सकता है चले या न चले, लेकिन जिस तरह एक बड़ी भीड़ सोशल मीडिया पर उनकी मौत को सेलिब्रेट कर रही है, वह परेशान करने वाली बात है. हम सब जानते हैं कि ये कौन लोग हैं और उनकी क्या विचारधारा है. इनमें से कई ऐेसे हैं, जिन्हें नरेंद्र मोदी फॉलो करते हैं. ये सब बातें चिंताजनक है कि हमारा देश कहा जा रहा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें